Sarkari Result Tools

MI vs GT: रोहित या पाण्ड्या मे कौन मारेगा बाजी, प्लेऑफ मे जाने के लिए किसका पलड़ा भारी

MI vs GT: रोहित या पाण्ड्या मे कौन मारेगा बाजी, प्लेऑफ मे जाने के लिए किसका पलड़ा भारी 

MI vs GT: आईपीएल 2023 के 57वें मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस मुंबई के घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों ने इस सीजन में अब तक 11-11 मैच खेले हैं। गुजरात फिलहाल 16 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि मुंबई 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। देखते हैं इस मैच में किस टीम को फायदा हो

इसे भी पढ़ें:- 2 नए स्मार्टफोन हुए लॉन्च कम दाम में, कैमरा और बैटरी सब दमदार

MI vs GT: रोहित या पाण्ड्या मे कौन मारेगा बाजी, प्लेऑफ मे जाने के लिए किसका पलड़ा भारी
MI vs GT

MI vs GT : आज मैच मुंबई मे खेला जाएगा 

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आगामी मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। यह मैदान अपने तेज आउटफील्ड के लिए जाना जाता है, जिससे बल्लेबाजों को फायदा होता है। हालांकि रात के मैचों के दौरान तेज गेंदबाजों को कुछ सपोर्ट भी मिल सकता है। यह एक उच्च स्कोर वाला मैदान है, और टॉस जीतने वाली टीम आमतौर पर पहले गेंदबाजी करना चुनती है।

दोनों टीमों ने केवल दो बार एक-दूसरे का सामना किया है, दोनों ने एक-एक मैच जीता है। इस आईपीएल सीजन में ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज की थी, जबकि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल की

इसे भी पढ़ें :- पीएम जनधन खाताधारकों के खाते मे मिल रहा 10000 रुपये, डायरेक्ट अकाउंट मे

 MI vs GT : दोनों की प्लेइंग एलेवन इस प्रकार 

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले इस मैच में कौन जीतेगा इसका अनुमान लगाना मुश्किल है। दोनों टीमें इससे पहले 1-1 मैच जीत चुकी हैं जब उनका आमना-सामना हुआ था। इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मैच है और पहले मैच में मुंबई इंडियंस को गुजरात के घरेलू मैदान पर हार का सामना करना पड़ा था। आज का मैच मुंबई के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा और देखना होगा कि मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड पर जीत पाती है या नहीं।

ये है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI:

मुंबई इंडियंस - रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन, टिम डेविड, तिलक वर्मा, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मंडवाल और क्रिस जॉर्डन।

गुजरात टाइटंस – शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा और नूर अहमद।

इसे भी पढ़ें:- बुलेट मात्र 45,000 रुपये में खरीदकर अभी तुरंत लाएं अपने घर, बाजार मे खरीदने को मची लूट


घर बैठे अपने मोबाइल से मात्र 2 मिनट के अंदर-अंदर इन टूल्स की सहायता से करे अपने काम

Free Shadi / Marriage Bio Data Maker

Free Resume/CV Maker Online

Free JPG to PDF Converter Tool

Free Typing Test

Free Age Calculator Tool