Sarkari Result Tools

KKR vs PBKS : नीतीश राणा या गब्बर कौन पड़ेगा भारी, जानें दोनों टीमों के बीच होने वाले महासंग्राम के आँकड़े

KKR vs PBKS : नीतीश राणा या गब्बर कौन पड़ेगा भारी, जानें दोनों टीमों के बीच होने वाले महासंग्राम के आँकड़े

KKR vs PBKS : आईपीएल 2023 के 53वें मुकाबले में नितीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैच है, और प्रतियोगिता में बने रहने के लिए उसे जीतना होगा। मैच रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों टीमें जीत के लिए कड़ा संघर्ष करेंगी। पंजाब अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस से हार गया था।

इसे भी पढ़ें:- कमाल की माइलेज वाली पॉवरफुल स्कूटर TVS Jupiter मात्र 15 हजार में, जानें डिटेल्स

KKR vs PBKS : नीतीश राणा या गब्बर कौन पड़ेगा भारी, जानें दोनों टीमों के बीच होने वाले महासंग्राम के आँकड़े
KKR vs PBKS

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2023 में दस मैच खेले हैं और उनमें से केवल चार जीते हैं। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में उसे 5 रन से जीत मिली थी. टीम में जेसन रॉय के शामिल होने से उनकी बल्लेबाजी में सुधार हुआ है।

 KKR vs PBKS : पंजाब की  चिंता उसके गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन

केकेआर के कप्तान नीतीश राणा और वेंकटेश अय्यर टीम के लिए खूब रन बना रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ रिंकू सिंह ने 46 रन की मददगार पारी खेली थी। गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और युवा गेंदबाज वैभव अरोड़ा ने दो विकेट लिए.

पंजाब की मुख्य चिंता उसके गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन है। मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में उसके गेंदबाज 215 रन के बड़े लक्ष्य का बचाव नहीं कर सके थे। अर्शदीप पिछले कुछ मैचों में महंगे रहे हैं और मुंबई के खिलाफ मैच में उन्होंने महज 3.5 ओवर में 66 रन लुटा दिए थे. इसी तरह सैम कुर्रन भी महंगे रहे जिन्होंने 3 ओवर में 41 रन दिए।

इसे भी पढ़ें :- नौकरी की टेंशन अब खत्म, एसबीआई के इस प्लान से घर बैठकर आप भी कमाएं

 KKR vs PBKS : केकेआर स्कोर बराबर करने की कोशिश करेगी

टीम के बल्लेबाजों ने इस सीजन में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। धवन और प्रभसिमरन टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं और लिविंगस्टन ने मुंबई के खिलाफ बल्ले से बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। जितेश शर्मा भी मैच अच्छे से फिनिश कर रहे हैं।

आईपीएल 2023 के इस सीजन के दौरान पहली बार इन दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ, पंजाब ने डकवर्थ-लुईस नियम के तहत मैच जीता। आज के मैच में केकेआर स्कोर बराबर करने की कोशिश करेगी। यह मैच केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर खेला जाएगा। ये दोनों टीमें 31 बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं, जिसमें केकेआर ने 20 मैच जीते हैं और पंजाब किंग्स ने केवल 11 मैच जीते हैं।

 KKR vs PBKS : आज की संभावित प्लेइंग इलेवन 

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11:

जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11:

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, मैथ्यू शॉर्ट, सैम क्यूरन, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस।

 

इसे भी पढ़ें:- Jhadu Ke Totke: गुरुवार और शुक्रवार करें झाड़ू से ये टोटका, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा


घर बैठे अपने मोबाइल से मात्र 2 मिनट के अंदर-अंदर इन टूल्स की सहायता से करे अपने काम

Free Shadi / Marriage Bio Data Maker

Free Resume/CV Maker Online

Free JPG to PDF Converter Tool

Free Typing Test

Free Age Calculator Tool