Sarkari Result Tools

कमाल की माइलेज वाली पॉवरफुल स्कूटर TVS Jupiter मात्र 15 हजार में, जानें डिटेल्स

कमाल की माइलेज वाली पॉवरफुल स्कूटर TVS Jupiter मात्र 15 हजार में, जानें डिटेल्स

TVS Jupiter : टीवीएस मोटर्स  देश के दोपहिया बाजार में एक लोकप्रिय ब्रांड है, जिसकी बाइक और स्कूटर बहुत लोकप्रिय हैं। उनके सबसे सफल स्कूटरों में से एक TVS Jupiter है, जो एक शक्तिशाली इंजन और शानदार ईंधन दक्षता का दावा करता है, जो इसे एक शीर्ष-बिक्री वाला मॉडल बनाता है। टीवीएस जुपिटर के साथ आप उच्च माइलेज की भी उम्मीद कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:- Ullu Web Series: इन 5 वेब सीरीज को बंद दरवाजे मे केवल पति संग ही देखें, देगा खूब मजा

कमाल की माइलेज वाली पॉवरफुल स्कूटर TVS Jupiter मात्र 15 हजार में
TVS Jupiter

 

TVS Motors की कीमत लगभग 85 हजार रुपये 

TVS Jupiter अपने उच्च माइलेज और शक्तिशाली इंजन के कारण भारत में एक लोकप्रिय दोपहिया वाहन है। यह TVS Motors का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर भी है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर की कीमत 70,000 रुपये से लेकर 85,000 रुपये तक है। हालांकि अगर आपका बजट कम है, तो भी आप इस स्कूटर को कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

  OLX वेबसाइट से खरीद सकते है सस्ता स्कूटी 

पुराने वाहनों के लिए कई ऑनलाइन ट्रेडिंग वेबसाइट TVS Jupiter पर आकर्षक सौदे पेश करती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि इस स्कूटर को 15 से 22 हजार रुपये के बजट में कैसे खरीदा जा सकता है।आप OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए 2014 मॉडल TVS Jupiter स्कूटर पा सकते हैं। स्कूटर को अच्छी तरह से मेंटेन किया गया है और केवल कुछ ही बार चलाया गया है। आप इसे 15,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

साल 2014 की TVS  मॉडल 15 हजार मे मिलेगी

उदाहरण के लिए, 2014 मॉडल TVS Jupiter अच्छी स्थिति में OLX पर बिक्री के लिए 15,000 रुपये मे सूचीबद्ध है। । 2015 का एक मॉडल DROOM   17,500  रुपये में सूचीबद्ध है। साल 2016 का मॉडल BIKEDEKHO पर 22,500 रुपये में सूचीबद्ध है। । इन वेबसाइटों पर उपलब्ध अनेक सौदों के ये केवल कुछ उदाहरण थे 

 

इसे भी पढ़ें:- Jhadu Ke Totke: गुरुवार और शुक्रवार करें झाड़ू से ये टोटका, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा


घर बैठे अपने मोबाइल से मात्र 2 मिनट के अंदर-अंदर इन टूल्स की सहायता से करे अपने काम

Free Shadi / Marriage Bio Data Maker

Free Resume/CV Maker Online

Free JPG to PDF Converter Tool

Free Typing Test

Free Age Calculator Tool