Sarkari Result Tools

Nothing Phone 1: मात्र 2000 में खरीदे डुअल कैमरा वाला नया फोन, Flipkart पर इस तरीके से ऑफर का लाभ उठायें

Nothing Phone 1: मात्र 2000 में खरीदे डुअल कैमरा वाला नया फोन, Flipkart पर इस तरीके से ऑफर का लाभ उठायें

 अगर आपका पुराना फोन बेकार हो गया है और आप नया खरीदना चाह रहे हैं, तो आपकी किस्मत अच्छी है! आज हमारे पास आपके लिए महज 2 हजार रुपये में खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट के शानदार ऑफर्स की बदौलत अब आप इस फोन को बिना किसी चिंता के खरीद सकते हैं। हालांकि, खरीदारी करने से पहले, आसान खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए कुछ युक्तियों का पालन करना महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं इस फोन में मिलने वाले ऑफर्स और फीचर्स के बारे में।

इसे भी पढ़ें:- क्लर्क व डाटा एंट्री के हजारो पदों के लिए एसएससी नोटीफिकेशन जारी

Nothing Phone 1:  मात्र 2000 में खरीदे डुअल कैमरा वाला नया फोन, Flipkart पर इस तरीके से ऑफर का लाभ उठायें
Nothing Phone 1

Nothing Phone 1 : 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च 

Nothing Phone 1 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर से लैस है। इसकी असाधारण विशेषताओं में से एक इसका डिज़ाइन है, जिसे सावधानी से तैयार किया गया है। बैक पैनल विशेष रूप से प्रभावशाली है और निश्चित रूप से आपका ध्यान आकर्षित करेगा।

इस डिवाइस की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसे मूल रूप से 39,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट इसे 31,999 रुपये की रियायती कीमत पर बेच रहा है, जो कि 20 प्रतिशत की छूट है। इसके अतिरिक्त, एक बैंक ऑफर भी है जो आपको 1250 रुपये की छूट देता है।

इसे भी पढ़ें :- 75 हजार वाला Samsung फोन अब खरीदें 5 हजार से भी कम में दाम मे, इस साइट से होगा बुकिंग

 Exchange Offer :  आपका पुराना फ़ोन अच्छी स्थिति में होना चाहिए

इसके अलावा, एक एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जहां आप अपने पुराने फोन में ट्रेडिंग करके 30,000 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इससे प्रभावी कीमत घटकर 1,999 रुपये हो जाती है। कृपया ध्यान दें कि इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए आपका पुराना फ़ोन अच्छी स्थिति में होना चाहिए और हाल ही का मॉडल होना चाहिए। आपके पास इसे ईएमआई पर खरीदने का भी विकल्प है। कंपनी इस डिवाइस के लिए 1 साल की वारंटी और 7 दिन के रिप्लेसमेंट का विकल्प दे रही है।

इसके अलावा, कई अन्य शानदार स्मार्टफोन्स पर भी महत्वपूर्ण डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध हैं। आप इन्हें कम कीमत में खरीद कर घर ला सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:- बुलेट मात्र 45,000 रुपये में खरीदकर अभी तुरंत लाएं अपने घर, बाजार मे खरीदने को मची लूट


घर बैठे अपने मोबाइल से मात्र 2 मिनट के अंदर-अंदर इन टूल्स की सहायता से करे अपने काम

Free Shadi / Marriage Bio Data Maker

Free Resume/CV Maker Online

Free JPG to PDF Converter Tool

Free Typing Test

Free Age Calculator Tool