Sarkari Result Tools

75 हजार वाला Samsung फोन अब खरीदें 5 हजार से भी कम में दाम मे, इस साइट से होगा बुकिंग

75 हजार वाला Samsung फोन अब खरीदें 5 हजार से भी कम में दाम मे, इस साइट से करे बुकिंग 

Samsung Galaxy S20 FE : जाने-माने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर इस समय कई तरह के टॉप स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसा ही एक ऑफर सैमसंग के हाई-एंड स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE की कीमत में भारी कमी है। इस ऑफ़र के परिणामस्वरूप, आप इस मोबाइल डिवाइस को इसकी उत्कृष्ट विशेषताओं का आनंद लेते हुए इसकी मूल कीमत से आधे से भी कम में खरीद सकते हैं। यह उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श अवसर है जो इस फोन को खरीदना चाहते हैं और साथ ही कई अन्य ऑफर भी उपलब्ध हैं। आइए आपको इन डील्स के बारे में बताते हैं।

इसे भी पढ़ें:- Ullu Web Series: इन 5 वेब सीरीज को बंद दरवाजे मे केवल पति संग ही देखें, देगा खूब मजा

75 हजार वाला Samsung फोन अब खरीदें 5 हजार से भी कम में दाम मे, इस साइट से होगा बुकिंग
Samsung Galaxy S20 FE

 Samsung Galaxy S20 FE : अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल

इस फोन में 6.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी है और यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जो चीज इस फोन को अलग करती है वह है इसकी पानी और धूल से सुरक्षा की क्षमता। फोन एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है।

Samsung Galaxy S20 FE : सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

इसे भी पढ़ें :- नौकरी की टेंशन अब खत्म, एसबीआई के इस प्लान से घर बैठकर आप भी कमाएं

Samsung Galaxy S20 FE : डिस्काउंट के बाद 4,790 पर मिलेगा ये फोन 

सैमसंग के इस 5जी स्मार्टफोन की कीमत 74,999 रुपये है, लेकिन आप इसे अमेज़न पर 64 प्रतिशत छूट के बाद 26,990 रुपये में खरीद सकते हैं। । इसके अतिरिक्त, बैंकिंग ऑफर के माध्यम से 1000 रुपये की छूट भी उपलब्ध है। फोन एक साल की वारंटी और 7 दिन के रिप्लेसमेंट ऑप्शन के साथ भी आता है। इसके अलावा, इस फोन के लिए 22,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। यदि आप डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाते हैं, तो इस फोन की अंतिम कीमत 4,790 रुपये होगी, जो एक शानदार डील है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाह रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि इससे बेहतर कीमत आपको कहीं और नहीं मिलेगी।

इसे भी पढ़ें:- Jhadu Ke Totke: गुरुवार और शुक्रवार करें झाड़ू से ये टोटका, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा


घर बैठे अपने मोबाइल से मात्र 2 मिनट के अंदर-अंदर इन टूल्स की सहायता से करे अपने काम

Free Shadi / Marriage Bio Data Maker

Free Resume/CV Maker Online

Free JPG to PDF Converter Tool

Free Typing Test

Free Age Calculator Tool